Saturday, June 2, 2012

यदुकुल की गौरव और प्रेरणास्रोत : माडल् निशा यादव



आजकल यदुकुल बम बम है क्यो न हो भाई सारे यदुबंसी गदर जो काटे है. लोग कहते थे कि इक्कीसवी सदी आ रही है धीरे धीरे जाति धरम के आधार पर नही वरन व्यक्तिगत गुणो के आधार पर लोग जाने जायेगे किंतु यहा बलागिस्तान मे हमने देखा कि एक बलागर महोदय (जो प्रतिष्ठित् बलागर दम्पत्ति के पूज्य पिताश्री है) जातिवादिता  का कूद कूद कर गुणगान कर रहे है.
 यदुकुल बनाकर यादवो को समर्पित कर दिये है. राजा भिल्लम से लेकर पंकज यादव तक जो संसार मे हो रहा है सिद्ध करने की कोशिश है कि यादवो का ही किया धरा है. हम तो देखतै ही जरि बुताने. ई करम तो जिन्ना अऊर अनवर जमाल किये याकि ये बुजुर्ग जी. लेकिन साब किय तो किया अब्बै तो सरकार भी है इनकी. सईया भये कोतवाल तो डर काहे का. लेकिन एक बात समझ मे नही आयी ई निशा यादव को काहे भुलाये गये. उहौ ति बडा जस फैलाये रही है दुनिया मे अपनी नंगई और बहचरीपन के कारण. गर्व करिये साहब कि यदुकुल मे ऐसी माडल भी है जो गौरव और प्रेरणास्रोत बन सकती है. खैर मै आपको ध्यान दिला रहा हू कि जाति वाद फैलाने का काम बन्द कीजिये तो बडा अच्छा होगा. आपकी तो बीत गयी है आने वाली पीढियो के वास्ते कुछ विचार परिवर्तन कीजिये.
आपकी महती क़ृपा का आकान्क्षी
सूर्यभान चौधरी.
(यदुकुल गौरव की फोटू काटे के लगावा है. पूरी लगाना सभ्यता के विपरीत है.शायद यह संकेत पर्याप्त होगा.)

3 comments:

  1. अपना सिर पानी में डुबो दीजिए और इसे कुछ देर वहीं रखे रखिए|

    आपको जल्द ही पता चल जाऐगा कि साँस लेने के लिए आपका इरादा १००% पक्का है|
    जैसे कि रूमी नाथ ने जाकिर हुसैन के साथ निकाह कर लिया Nikah
    http://blogkikhabren.blogspot.in/2012/06/nikah.html

    ReplyDelete
  2. अबे जमालघोटे, अकल के खोते, ज़िन्ना के पोते! तू जमाल्घोटा पी और थोडी देर स्थिर रह जैसे कि रितिक रोशन ने सुजैन खान से विवाह कर लिया गधहऊ

    ReplyDelete
  3. DR. ANWER JAMAL Chuteye hai. Aur katve bhi. Maro en Pakistanio ko

    ReplyDelete